रामलीला में रणनीति का ऐलान आज, वीके सिंह भी आएंगे

कालाधन, भ्रष्टाचार और व्यवस्था परिवर्तन को लेकर रामलीला मैदान में आंदोलन चला रहे योग गुरु बाबा रामदेव आज अपने आंदोलन की अगली रणनीति का ऐलान करने वाले हैं।

ज़ी न्यूज ब्यूरो
नई दिल्ली : कालाधन, भ्रष्टाचार और व्यवस्था परिवर्तन को लेकर रामलीला मैदान में आंदोलन चला रहे योग गुरु बाबा रामदेव आज अपने आंदोलन की अगली रणनीति का ऐलान करने वाले हैं। इस बीच पूर्व सेना प्रमुख जनरल वी.के. सिंह अपराह्न 3.00 बजे के करीब रामलीला मैदान पहुंचने वाले हैं। टीम अन्‍ना की अहम सदस्‍य रहीं किरण बेदी के भी आज रामलीला मैदान पहुंचने की खबर है।
रामलीला मैदान में अनशन का तीसरा दिन शनिवार को खत्म होने का साथ ही बाबा रामदेव के सामने बड़ा सवाल खड़ा है कि वो अब आगे क्या करेंगे? गहराते सस्पेंस से पर्दा हटाते हुए रामदेव ने खुद ही शनिवार को कहा कि वह इस बारे में रविवार को ही बताएंगे।
रामदेव ने अपनी तीन मांगों पर गौर फरमाने के लिए केंद्र सरकार को तीन दिन का अल्टीमेटम दिया था जो शनिवार को पूरा हो गया। लेकिन सरकार की ओर से बाबा रामदेव की मांगों पर कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आने के बाद देश की निगाहें बाबा रामदेव के आज के ऐलान पर टिक गईं हैं। बाबा रामदेव ने शनिवार को इस बात के संकेत दिए हैं कि उनका आंदोलन तब तक नहीं रुकेगा, जब तक सरकार उनकी मांगों पर विचार नहीं करती, लेकिन उन्हें आंदोलन का तरीका बदलना होगा। रामदेव के मुताबिक उनके सिद्धांत तो नहीं बदलेंगे लेकिन वक्त के हिसाब से रणनीति में बदलाव की जरूरत महसूस की जा रही है।

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.