समाजसेवी दाभोलकर के हत्यारे का नहीं मिला कोई सुराग
Advertisement
trendingNow161256

समाजसेवी दाभोलकर के हत्यारे का नहीं मिला कोई सुराग

अंधविश्वास विरोधी कार्यकर्ता और बुद्धिजीवी नरेन्द्र दाभोलकर की हत्या पर पुलिस को अबतक कोई सुराग नहीं मिला है।

ज़ी मीडिया ब्यूरो/संजीव कुमार दुबे
मुंबई: अंधविश्वास विरोधी कार्यकर्ता और बुद्धिजीवी नरेन्द्र दाभोलकर की हत्या पर पुलिस को अबतक कोई सुराग नहीं मिला है। पुलिस के मुताबिक आसपास की जगहों एवं दुकानों पर लगे सीसीटीवी फुटेज की जांच की जा रही है ताकि जांच में कोई सुराग मिल सके । पूछताछ के लिए अभी तक किसी को हिरासत में नहीं लिया गया है । जांच के लिए आठ विशेष दस्ते बनाए गए हैं । नरेन्द्र दाभोलकर की हत्या के मामले में एक प्रत्यक्षदर्शी की बिनाह पर पुलिस ने दो संदिग्धों का स्केच जारी किया ।
महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) प्रमुख राज ठाकरे ने नरेन्द्र दाभोलकर की हत्या के लिए राज्य सरकार को जिम्मेदार ठहराते हुए कहा कि अंधविश्वास विरोधी कार्यकर्ता को सुरक्षा मुहैया नहीं करायी गई जबकि उन्हें जान से मारने की धमकी मिली थी।
सामाजिक कार्यकर्ता नरेंद्र दाभोलकर की हत्या की निंदा करते हुए कई संगठनों ने प्रदर्शन किया। माकपा और सीटू सहित कई संगठनों के कार्यकर्ताओं तथा अंधश्रद्धा निर्मलन समिति के लोगों ने कलेक्टर कार्यालय के बाहर प्रदर्शन किया। दाभोलकर अंधविश्वास के खिलाफ काम करने वाली इस समिति के संस्थापक अध्यक्ष थे। पुलिस के अनुसार विरोध मार्च के दौरान चार लोगों को यातायात के बाधित करने के आरोप में हिरासत में लिया गया।
गौर हो कि सामाजिक कार्यकर्ता की मोटरसाइकिल सवार दो अज्ञात हत्यारों ने कल सुबह सवा सात बजे तब गोली मारकर हत्या कर दी थी जब वह सुबह ओंकारेश्वर मंदिर पुल पर टहल रहे थे ।

Trending news