हिंदू आतंक टिप्पणी पर माफी मांगें शिंदे: आरएसएस

गृह मंत्री सुशील कुमार शिंदे के हिन्दू आतंकवाद संबंधी बयान को अपमानित करने वाला करार देते हुए राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) ने आज शिंदे से बिना शर्त माफी मांगने की मांग की।

मुम्बई : गृह मंत्री सुशील कुमार शिंदे के हिन्दू आतंकवाद संबंधी बयान को अपमानित करने वाला करार देते हुए राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) ने आज शिंदे से बिना शर्त माफी मांगने की मांग की।
आरएसएस के प्रचार प्रमुख मनमोहन वैद्य ने संवाददाताओं से कहा कि इस तरह के अस्वीकार्य और गैर जिम्मेदाराना बयान देने के लिए शिंदे को माफी मांगनी चाहिए।
उन्होंने कहा कि इस तरह के बयान पूरी तरह से अपमानित करने वाले हैं और उन्हें इसके लिए माफी मांगनी चाहिए। उन्होंने कहा कि आतंकवाद का कोई रंग नहीं होता और इसे हिन्दुओं से नहीं जोड़ा जाना चाहिए। गौरतलब है कि शिंदे ने भाजपा और संघ पर हिन्दू आतंकवाद को प्रोत्साहित करने का आरोप लगाया था जिससे विवाद खड़ा हो गया है। (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.