`आसाराम बापू को फांसी पर लटकाया जाना चाहिए`

आध्यात्मिक गुरु आसाराम बापू के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग संसद में भी उठने लगी है। भाकपा के गुरुदास दासगुप्ता सहित कुछ अन्य सदस्यों ने भी विवादास्पद आसाराम बापू के खिलाफ कडी कार्रवाई की मांग की है।

ज़ी मीडिया ब्यूरो
नई दिल्ली: आध्यात्मिक गुरु आसाराम बापू के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग संसद में भी उठने लगी है। भाकपा के गुरुदास दासगुप्ता सहित कुछ अन्य सदस्यों ने भी विवादास्पद आसाराम बापू के खिलाफ कडी कार्रवाई की मांग की है।
उन्होंने कहा कि मैं समझता हूं कि आसाराम को फांसी पर लटकाया जाना चाहिए। मुझे यह नहीं मालूम की राजस्थान सरकार इस मसले पर कोई कठोर कदम नहीं उठा रही है।
दासगुप्ता ने कहा कि आसाराम को फांसी पर लटकाना चाहिए। उन्होंने कहा कि झारखंड में एक महिला कांस्टेबल के साथ सामूहिक बलात्कार सहित देश भर में बलात्कार की घटनाएं बढ रही हैं। ये घटनाएं हमारे और सरकारी एजेंसियों के लिए शर्म की बात हैं।
इस बीच नाबालिग लड़की के साथ कथित यौन शोषण के मामले में आरोपों से घिरे आसाराम बापू को नोटिस तामील करने के लिए जोधपुर पुलिस का दो सदस्यीय दल आज इस विवादास्पद प्रवचनकर्ता के इंदौर स्थित आश्रम पहुंचा।
भवरकुआं पुलिस के सूत्रों ने बताया कि जोधपुर पुलिस के दल में एक उपनिरीक्षक और एक आरक्षक शामिल हैं। उन्होंने बताया कि नोटिस बापू को अबतक तामील नहीं किया जा सका है। आश्रम के लोगों का कहना है कि असाराम बापू फिलहाल ध्यान में हैं।
सूत्रों ने बताया कि इस नोटिस में आसाराम बापू से कहा गया है कि वे नाबालिग लड़की के साथ कथित यौन शोषण के मामले में पूछताछ के लिए हाजिर हों। 30 अगस्त या उससे पहले उन्हें अपना बयान दर्ज कराने को कहा गया है।

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.