RSS कार्यकर्ता हैं ज्यादा बेहतर: कांग्रेस सांसद

कांग्रेस की सूरजकुंड में हुई मंथन शिविर के एक दिन बाद ही सांसद सज्जन वर्मा ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं की अपेक्षा राष्ट्रीय स्वंय सेवक संघ के कार्यकर्ताओं को बेहतर बताकर कांग्रेस को सांसत में डाल दिया है।

भोपाल : कांग्रेस की सूरजकुंड में हुई मंथन शिविर के एक दिन बाद ही सांसद सज्जन वर्मा ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं की अपेक्षा राष्ट्रीय स्वंय सेवक संघ के कार्यकर्ताओं को बेहतर बताकर कांग्रेस को सांसत में डाल दिया है।
देवास संसदीय क्षेत्र से कांग्रेस सांसद वर्मा ने दो दिन पूर्व नीमच में आयोजित कांग्रेस कार्यकर्ताओं की एक बैठक में कहा कि राष्ट्रीय स्वंय सेवक संघ के कार्यकर्ता चने खाकर भी अपनी पार्टी के लिये समर्पित भाव से कार्य करते हैं जबकि कांग्रेसी वातानुकूलित चैम्बर से बाहर आने में ही विश्वास नहीं रखते हैं।
उन्होने कहा कि संघ कार्यकर्ता मिशन 2013 के चुनाव के लिए पार्टी को जिताने के लिए समर्पित भाव से मैदान में निकल पड़े हैं।
वर्मा ने मध्य प्रदेश के राष्ट्रीय नेताओं पर निशाना साधते हुए कहा कि सभी जानते हैं कि पिछले दो विधान सभा चुनाव में कांग्रेस की हार के क्या कारण थे। (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.