आंध्र प्रदेश के दो ‘दागी’ मंत्रियों ने इस्तीफा दिया!

आंध्रप्रदेश की गृह मंत्री पी. सविता रेड्डी और सड़क एवं भवन मंत्री डी. प्रसाद राव ने देर रात मुख्यमंत्री एन. किरण कुमार रेड्डी को अपना इस्तीफा सौंप दिया ।

हैदराबाद : आंध्रप्रदेश की गृह मंत्री पी. सविता रेड्डी और सड़क एवं भवन मंत्री डी. प्रसाद राव ने देर रात मुख्यमंत्री एन. किरण कुमार रेड्डी को अपना इस्तीफा सौंप दिया । दोनों मंत्रियों को जगनमोहन रेड्डी के कथित आय से अधिक संपत्ति मामले में आरोपी बनाया गया है । सूत्रों ने कहा कि दोनों ‘दागी’ मंत्रियों ने कांग्रेस आलाकमान के निर्देश पर इस्तीफा दिया है।
सूत्रों ने कहा कि गृह मंत्री सविता रेड्डी और सड़क एवं भवन मंत्री राव ने कल शाम मुख्यमंत्री से मुलाकात की और अपना इस्तीफा सौंप दिया तथा मुख्यमंत्री के अस्थायी कार्यालय से अपनी निजी कारों से बाहर निकले । सीएमओ से उनके इस्तीफे की पुष्टि नहीं हुई ।
सूत्रों ने संकेत दिए कि उनके इस्तीफे को मंजूर करने के लिए राज्यपाल ई एस एल नरसिम्हन को भेज दिया जाएगा। सोनिया गांधी सहित कांग्रेस के शीर्ष नेताओं के साथ बैठक के दौरान समझा जाता है कि किरण कुमार रेड्डी से कहा गया कि वे दोनों आरोपी मंत्रियों को हटाएं । (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.