आसाराम की मुश्किलें और बढ़ेंगी, शिल्‍पी खोल सकती है अहम राज

नाबालिग लड़की के यौन शोषण के आरोप में गिरफ्तार और फिलहाल जोधपुर की जेल में बंद आसाराम बापू की मुश्किलें अभी और बढ़ेंगी। आसाराम की खास राजदार महिला शिल्‍पी पुलिस के सामने में पूछताछ में अहम राज खोल सकती है। गौर हो कि शिल्‍पी ने ही उक्‍त नाबालिग लड़की को कथित तौर पर आश्रम में भेजा था।

ज़ी मीडिया ब्‍यूरो
जोधपुर : नाबालिग लड़की के यौन शोषण के आरोप में गिरफ्तार और फिलहाल जोधपुर की जेल में बंद आसाराम बापू की मुश्किलें अभी और बढ़ेंगी। आसाराम की खास राजदार महिला शिल्‍पी पुलिस के सामने में पूछताछ में अहम राज खोल सकती है। गौर हो कि शिल्‍पी ने ही उक्‍त नाबालिग लड़की को कथित तौर पर आश्रम में भेजा था।
जोधपुर की एक अदालत ने आसाराम के छिंदवाड़ा आश्रम की वार्डन को गुरुवार को 30 सितंबर तक पुलिस हिरासत में भेज दिया। आसाराम के मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा स्थित आश्रम की वार्डन शिल्पी ने अदालत के समक्ष कल आत्मसमर्पण किया था। इसके बाद उसे एक दिन के लिए पुलिस हिरासत में भेजा गया था।
उसे जिला एवं सत्र अदालत के समक्ष आज पेश किया गया जहां से उसे पांच दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया गया। शिल्पी के वकील प्रदीप चौधरी ने कहा कि उसे आज जिला एवं सत्र अदालत में पेश किया गया जहां न्यायाधीश मनोज कुमार व्यास ने उसे 30 सितंबर तक पुलिस हिरासत में भेज दिया। शिल्पी ने निचली अदालत से अग्रिम जमानत याचिका खारिज हो जाने के बाद उच्च न्यायालय में अग्रिम जमानत याचिका दायर की थी।

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.