इटावा जेल से तीन कैदी फरार, पूरा स्टाफ निलंबित

उत्तर प्रदेश की इटावा जिला जेल में हत्या और बलात्कार के आरोपी तीन कैदी बुधवार रात जेल की दीवार फांद कर फरार हो गए जिसके बाद आज राज्य सरकार ने जेलर सहित उस समय डयूटी पर तैनात पूरे स्टाफ को निलम्बित कर दिया है।

इटावा/लखनऊ : उत्तर प्रदेश की इटावा जिला जेल में हत्या और बलात्कार के आरोपी तीन कैदी बुधवार रात जेल की दीवार फांद कर फरार हो गए जिसके बाद आज राज्य सरकार ने जेलर सहित उस समय डयूटी पर तैनात पूरे स्टाफ को निलम्बित कर दिया है।
जेल अधीक्षक आरएन पांडेय ने आज यहां बताया कि जिला कारागार से कल रात पाइप और रस्सी के सहारे तीन कैदी जेल से फरार हो गए। उन्होंने बताया कि भागने वाले कैदियों में शाकिर अली हत्या के मामले में आजीवन कारावास की सजा काट रहा था जबकि राकेश उर्फ बन्दूरी बलात्कार और हत्या के मामले में आरोपी था। संजू नाम का कैदी भी बलात्कार के आरोप हैं।
इस बीच, लखनऊ में एक सरकारी प्रवक्ता ने बताया है कि शासन ने इस घटना को गंभीरता से लेते हुए जेलर समेत उस समय जेल में तैनात पूरे स्टाफ को तत्काल प्रभाव से निलम्बित कर दिया है और मामले की छानबीन की जा रही है। (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.