कश्मीर: जवान ने 2 साथियों की हत्या की

जम्मू एवं कश्मीर के किश्तवाड़ शहर में सोमवार देर रात सशस्त्र सीमा बल (एसएसबी) के एक जवान ने अपने दो साथियों की गोली मारकर हत्या कर दी, तथा दो अन्य को घायल कर दिया।

जम्मू : जम्मू एवं कश्मीर के किश्तवाड़ शहर में सोमवार देर रात सशस्त्र सीमा बल (एसएसबी) के एक जवान ने अपने दो साथियों की गोली मारकर हत्या कर दी, तथा दो अन्य को घायल कर दिया।
पुलिस अधीक्षक कुलबीर सिंह ने कहा कि एसएसबी जवान विजय कुमार ने अपनी सर्विस राइफल से अपने साथियों पर उस समय गोलीबारी की, जिस समय वे सो रहे थे। गोलीबारी में दो सैनिकों की मौत हो गई, जबकि दो अन्य घायल हो गए। चारों सैनिकों को किश्तवाड़ जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उत्तराखंड के नरेंद्र सिंह की मौत हो गई तथा कुछ देर बाद उसके सहकर्मी वीर सिह ने भी दम तोड़ दिया।
एसएसबी के दो अन्य घायल जवान रवींद्र नाथ और हबीब-उल-इस्लाम का अस्पताल में इलाज चल रहा है। हबीब को उस वक्त गोली लगी थी, जब विजय द्वारा अंधाधुंध गोली चलाने के दौरान वह उसे पकड़ने की कोशिश कर रहा था। यह घटना सोमवार देर रात एक बजे किश्तवाड़ स्थित पुलिस लाइन में हुई, जहां राज्य के कुछ संकटग्रस्त इलाके में केंद्रीय आरक्षी पुलिस बल की जगह एसएसबी को तैनात किए जाने के केंद्र सरकार के फैसले के बाद पिछले दो महीने से इस संस्था के जवान शिविर लगाए हुए थे। घटना के बाद विजय को गिरफ्तार कर लिया गया तथा उससे पूछताछ की जा रही है। (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.