खुर्शीद के गांव में IAC कार्यकर्ताओं पर ‘हमला’
Advertisement
trendingNow133853

खुर्शीद के गांव में IAC कार्यकर्ताओं पर ‘हमला’

इंडिया अगेंस्ट करप्शन के कुछ सदस्य केन्द्रीय मंत्री सलमान खुर्शीद के कायमगंज क्षेत्र स्थित पैतृक गांव पितौरा से लौट रहे थे तभी कुछ लोगों ने उनके साथ धक्का-मुक्की की और पथराव किया।

फर्रुखाबाद : उत्तर प्रदेश के फर्रुखाबाद जिले में आज केन्द्रीय कानून मंत्री सलमान खुर्शीद के डॉक्टर जाकिर हुसैन मेमोरियल ट्रस्ट पर लगे आरोपों के सम्बन्ध में एक सर्वेक्षण करके लौट रहे ‘इंडिया अगेंस्ट करप्शन’ (आईएसी) के कार्यकर्ताओं तथा एक पत्रकार से कुछ लोगों ने कथित रूप से धक्का-मुक्की की।
सूत्रों ने यहां बताया कि दिल्ली के पत्रकार अभिनंदन सिंह तथा स्थानीय संयोजक लक्ष्मण सिंह की अगुवाई में आईएसी के सदस्य केन्द्रीय मंत्री सलमान खुर्शीद के कायमगंज क्षेत्र स्थित पैतृक गांव पितौरा से लौट रहे थे तभी कुछ लोगों ने उनके साथ धक्का-मुक्की की और पथराव भी किया। कथित तौर पर घटना के शिकार हुए आईएसी सदस्यों का कहना है उन्होंने वरिष्ठ अधिकारियों को इस बारे में बता दिया है।
सम्पर्क किये जाने पर अपर पुलिस अधीक्षक ओ.पी. सिंह ने कहा कि उन्हें इस बारे में टेलीफोन पर जानकारी मिली है और उन्होंने आईएसी कार्यकर्ताओं से इस सिलसिले में लिखित शिकायत दर्ज कराने को कहा है। उन्होंने कहा कि मामले की जांच की जाएगी और दोषी लोगों को बख्शा नहीं जाएगा। (एजेंसी)

Trending news