चाकू के बल पर प्रेमिका ने प्रेमी को घर से अगवा किया

सुनने में यह भले ही अजीबोगरीब लगे लेकिन हकीकत है कि उत्तर प्रदेश के सम्भल जिले में एक लड़की ने झांसा देने वाले अपने प्रेमी को चाकू से आतंकित करके उसके घर से अगवा कर लिया।

सम्भल (यूपी) : सुनने में यह भले ही अजीबोगरीब लगे लेकिन हकीकत है कि उत्तर प्रदेश के सम्भल जिले में एक लड़की ने झांसा देने वाले अपने प्रेमी को चाकू से आतंकित करके उसके घर से अगवा कर लिया।
पुलिस सूत्रों ने बताया कि सम्भल कोतवाली क्षेत्र के चमन सराय निवासी आसिम ने रिपोर्ट दर्ज करायी है कि उसके भाई फहीम को दिल्ली की रहने वाली युवती चाकू से आतंकित करके अपने दो साथियों की मदद से बंधक बनाकर अगवा करके ले गयी।
उन्होंने बताया कि फहीम करीब तीन साल पहले दिल्ली में नौकरी करता था। इस दौरान उसका उससे प्रेम प्रसंग हो गया और उसने कथित तौर पर निकाह का वादा भी किया था लेकिन बाद में वह अपनी प्रेमिका को छोड़कर अहमदाबाद चला गया था। पुलिस ने मामला दर्ज कर फहीम की तलाश शुरू कर दी है। (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.