दिल्ली कांग्रेस की उपलब्धियों का रिपोर्ट कार्ड जारी

दिल्ली के आगामी विधानसभा चुनावों में लगातार चौथी बार अभूतपूर्व जीत दर्ज करने के लक्ष्य से दिल्ली कांग्रेस ने शीला दीक्षित सरकार की पिछले 15 वर्ष की उपलब्धियों का रिपोर्ट कार्ड जारी किया।

नई दिल्ली : दिल्ली के आगामी विधानसभा चुनावों में लगातार चौथी बार अभूतपूर्व जीत दर्ज करने के लक्ष्य से दिल्ली कांग्रेस ने आज शीला दीक्षित सरकार की पिछले 15 वर्ष की उपलब्धियों का रिपोर्ट कार्ड जारी किया।
यह स्पष्ट करते हुए कि सत्तारूढ़ दल चुनाव में विकास के मुद्दे पर दांव लगाएगी, दिल्ली प्रदेश कांग्रेस समिति के अध्यक्ष जे.पी. अग्रवाल, पार्टी के चुनाव प्रभारी शकील अहमद और शीला दीक्षित ने शहर के ‘कायापलट’ को प्रमुखता दी है।
दीक्षित ने कहा, ‘कांग्रेस के शासन में पिछले 15 वर्ष में शहर में हुए विकास के संबंध में लोगों को याद दिलाना है। उन युवाओं को याद दिलाना है, जो कांग्रेस के सत्ता में आने के वक्त तीन वर्ष के थे और अब व्यस्क हो गए हैं, कि शहर का कायापलट कैसे हुआ है और कांग्रेस शासन की क्या उपलब्धियां हैं।’ रिपोर्ट कार्ड में दीक्षित सरकार के तहत ढ़ांचागत सुविधाओं और सामाजिक सुरक्षा योजनाओं पर फोकस किया गया है। सरकार इस बात पर सबसे ज्यादा ध्यान दे रही है कि राष्ट्रीय राजधानी में विकास ‘दिखता’ है। (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.