नरेंद्र हत्याकांड: आरोपी 24 तक हिरासत में

मध्यप्रदेश के मुरैना जिले में जांबाज आईपीएस अफसर नरेंद्र कुमार के कथित हत्याकांड के आरोपी मनोज गुर्जर को बुधवार को यहां विशेष सीबीआई अदालत ने 24 अप्रैल तक न्यायिक हिरासत के तहत जेल भेज दिया।

 

इंदौर : मध्यप्रदेश के मुरैना जिले में जांबाज आईपीएस अफसर नरेंद्र कुमार के कथित हत्याकांड के आरोपी मनोज गुर्जर को बुधवार को यहां विशेष सीबीआई अदालत ने 24 अप्रैल तक न्यायिक हिरासत के तहत जेल भेज दिया। सीबीआई के वकील हेमंत कुमार शुक्ला ने संवाददाताओं को बताया कि जांच एजेंसी ने गुर्जर को विशेष न्यायिक मजिस्ट्रेट (सीबीआई) डा. शुभ्रा सिंह की अदालत में पेश किया। सीबीआई ने अदालत से उसकी न्यायिक हिरासत की अवधि बढ़ाये जाने की गुहार की।

 

उन्होंने बताया कि अदालत ने सीबीआई की गुहार पर गुर्जर की न्यायिक हिरासत की अवधि 24 अप्रैल तक बढ़ा दी और उसे स्थानीय जेल भेजने का आदेश दिया। संदिग्ध खनिज माफिया से जुड़े चालक गुर्जर पर आरोप है कि उसने आठ मार्च को ट्रैक्टर ट्रॉली से कुमार को कुचल दिया, जब वर्ष 2009 बैच के आईपीएस अफसर ने उसे पत्थर से लदा वाहन रोकने को कहा था। संदिग्ध खनिज माफिया के इशारे पर कुमार की कथित हत्या को लेकर मचे सियासी बवाल के बाद प्रदेश सरकार ने मामले की जांच सीबीआई को सौंप दी थी।

(एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.