बिजनौर में युवती को जिंदा जलाकर मार डाला

उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले में गुरुवार की रात कुछ लोगों ने एक युवती को जिंदा जला दिया। झुलसी अवस्था में युवती को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसकी मौत हो गई।

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले में गुरुवार की रात कुछ लोगों ने एक युवती को जिंदा जला दिया। झुलसी अवस्था में युवती को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसकी मौत हो गई। इस मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।
पुलिस के अनुसार हीमपुर के बुढ़ाल गांव के पास गुरूवार की रात 18 वर्षीय किरन बुरी तरह झुलसी अवस्था में पुलिस को पड़ी मिली। पुलिस ने आनन-फानन में किरन को इलाज के लिए चांदपुर के अस्पताल में भर्ती कराया। किरन ने बयान दिया कि वह बीडी बण्डल खरीद कर अपने घर जा रही थी कि रास्ते में गांव के कैलाश, अजय, भीम सिंह और पिंटू ने उस पर कोई ज्वलनशील पदार्थ डालकर आग लगा दी।
इलाज के दौरान किरन की मौत हो गई। इस मामले में पुलिस ने आनन-फानन में कैलाश को गिरफ्तार कर लिया। छानबीन में पुलिस को इस बात का पता चला कि 25 दिन पूर्व कैलाश की बेटी घर से पैसे लेकर चली गई थी जो फिर बाद में वापस आ गई थी। कैलाश को शक था कि उसकी बेटी किरन के बहकाने में घर से गई थी।

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.