भंवरी केस : मलखान के भाई के घर की तलाशी

लापता नर्स भंवरी देवी मामले की जांच कर रही केन्द्रीय जांच ब्यूरो ने मंगलवार को कांग्रेस विधायक मलखान सिंह के भाई परसराम विश्नोई के बिलाड़ा स्थित घर की तलाशी ली।

जोधपुर : लापता नर्स भंवरी देवी मामले की जांच कर रही केन्द्रीय जांच ब्यूरो ने मंगलवार को कांग्रेस विधायक मलखान सिंह के भाई परसराम विश्नोई के बिलाड़ा स्थित घर की तलाशी ली। सीबीआई सूत्रों के अनुसार, जोधपुर से 80 किलोमीटर दूर बिलाड़ा में परस राम के मकान की तलाशी ली। सीबीआई ने कल परस राम से पांच घंटे से अधिक समय तक पूछताछ भी की थी।

 

भंवरी अपहरण मामले में आरोपी बर्खास्त काबीना मंत्री महिपाल मदेरणा के राजकीय मथुरा दास माथुर अस्पताल में भर्ती होने के कारण सीबीआई उनसे आज भी पूछताछ शुरू नहीं कर सकी। सीबीआई मदेरणा के बीमार रहने के कारण तीन दिन से पूछताछ नहीं कर पा रही है। मदेरणा सीने में दर्द की शिकायत के कारण अस्पताल में भर्ती हैं। अस्पताल सूत्रों के अनुसार, मदेरणा की कुछ जांच रिपोर्ट की प्रतीक्षा की जा रही है और इसके बाद मदरेणा को अस्पताल से छुट्टी देने पर फैसला लिया जाएगा।

 

सीबीआई भंवरी प्रकरण में पूछताछ कर चुकी इंद्रा को लेकर बिलाड़ा के एक बैंक में लॉकर की तलाशी लेने पहुंची है। सूत्रों के अनुसार, सीबीआई कांग्रेस विधायक मलखान सिंह की बहन इंद्रा को जोधपुर से बिलाड़ा लेकर पहुंची। संभवत: वहां एक बैंक के लॉकर की तलाशी लेगी। सीबीआई कई दौर में इंद्रा से पूछताछ कर चुकी है।

 

इस बीच, महिपाल मदेरणा समर्थकों द्वारा मथुरा दास माथुर के समक्ष मीडिया पर हमला करने के मामले में पुलिस फरार अन्य आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए संभावित ठिकानों पर दबिश दी, लेकिन कामयाबी नहीं मिली। पुलिस इस मामले में चार आरोपियों को गिरफ्तार कर चुकी है। मदेरणा समर्थकों ने रविवार को मीडियाकर्मियों की दो ओबी वैन में तोड़फोड़ और मीडियाकर्मियों के साथ मारपीट की थी। (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.