मुंबई,नागपुर में सचिवालय को उड़ाने की धमकी

मुंबई और नागपुर में महत्वपूर्ण सरकारी प्रतिष्ठानों को बम से उड़ाने संबंधी राज्य सचिवालय ‘मंत्रालय’ को भेजे गये एक गुमनाम पत्र को लेकर मुंबई पुलिस ने सर्तकता बढ़ा दी है ।

मुंबई: मुंबई और नागपुर में महत्वपूर्ण सरकारी प्रतिष्ठानों को बम से उड़ाने संबंधी राज्य सचिवालय ‘मंत्रालय’ को भेजे गये एक गुमनाम पत्र को लेकर मुंबई पुलिस ने सर्तकता बढ़ा दी है ।
सूत्रों ने बताया कि कल प्राप्त हुए इस पत्र में बम विस्फोट को लेकर निर्धारित समय दिया गया है। पत्र में मंत्रालय, विधान भवन, एमएलए हॉस्टल, मनोरा हॉस्टल और नागपुर विधान सभा को निशाना बनाये जाने की धमकी दी गयी है। राज्य सचिवालय के अधिकारियों ने पुलिस को धमकी भरे पत्र मिलने की सूचना दी जिसके बाद दक्षिण मुंबई को हाई अलर्ट कर दिया गया ।
पुलिस ने बताया कि सभी महत्वपूर्ण स्थानों और पत्र में वर्णित स्थानों पर खड़े वाहनों सहित वाहनों की जांच की जा रही है। हमले को लेकर पत्र में किये गये समय के उल्लेख के गुजर जाने के बाद पुलिस ने बताया कि यह पत्र फर्जी था।
हालांकि पुलिस ने बताया कि जांच की जा रही है और पत्र को हल्के में नहीं लिया गया है। (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.