मौलाना के खिलाफ कार्रवाई नहीं : उमर

जम्मू कश्मीर के मुख्यमंत्री उमर अब्दुला ने राक बैंड ‘ प्रगाश ’ के बारे में मुफ्ती मौलाना बशीरूदीन अहमद को क्लिन चिट देते हुए कहा है कि उन्होने वकील के रूप में अपनी बात कही है इसलिए उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने का प्रश्न नहीं है।

अजमेर: जम्मू कश्मीर के मुख्यमंत्री उमर अब्दुला ने राक बैंड ‘ प्रगाश ’ के बारे में मुफ्ती मौलाना बशीरूदीन अहमद को क्लिन चिट देते हुए कहा है कि उन्होने वकील के रूप में अपनी बात कही है इसलिए उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने का प्रश्न नहीं है।
उमर ने संवाददाताओं से बातचीत करते हुए कहा कि राक बैंड के बारे में सोशल मीडिया पर टिप्पणी करने वाले छह लोगों की पहचान हो चुकी है इनमें से चार को गिरफ्तार किया जा चुका है । शेष आरोपियों की गिरफ्तारी भी शीघ्र होगी।
उन्होंने कहा कि इस मामले में ओर जो भी लोग शामिल है उन्हे छोड़ा नहीं जाएगा ,उन पर नजर रखी जा रही है, इनमें से कुछ लोग घाटी छोड कर जा चुके है।
उमर ने कहा कि जम्मू कश्मीर में महिलाएं ,लडकियां पूरी तरह से सुरक्षित है महिलाएं स्वच्छद तरीके से आती जाती है।
अपने पिता डा फारूख अब्दुला के साथ अजमेर आये उमर अब्दुला ने राजग से किसी तरह का चुनावी तालमेल की संभावना को पूरी तरह से खारिज करते हुए कहा कि राजग से तालमेल होने की गुजाइंश नहीं है ।
उन्होंने कहा कि पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के समय हमारा राजग से तालमेल था , जब राजग से तालमेल की उम्मीद नहीं है तो नरेन्द्र मोदी (गुजरात के मुख्यमंत्री) के बारे में टिप्पणी करना जरूरी नहीं है। (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.