येदियुरप्पा के खिलाफ लोकायुक्त का जांच आदेश

पूर्व मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा के लिए नई मुसीबत खड़ी करते हुए लोकायुक्त अदालत ने उनके और उनके पुत्र के खिलाफ भद्रावती में भूमि को अवैध तरीके से गैर अधिसूचित करने को लेकर दायर शिकायत के संदर्भ में मंगलवार को जांच का आदेश दे दिया।

बेंगलूरु: पूर्व मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा के लिए नई मुसीबत खड़ी करते हुए लोकायुक्त अदालत ने उनके और उनके पुत्र के खिलाफ भद्रावती में भूमि को अवैध तरीके से गैर अधिसूचित करने को लेकर दायर शिकायत के संदर्भ में मंगलवार को जांच का आदेश दे दिया।
लोकायुक्त न्यायाधीश एन के सुधींद्र राव ने चतुर्थ पुलिस उपाधीक्षक, लोकायुक्त बेंगलूर शहरी, नाहद को शिकायत की जांच करने और शिकायतकर्ता के दावे पर संबद्ध प्राधिकारों से सत्यापित प्रति हासिल करने को कहा। अदालत ने शिकायतकर्ता अधिवक्ता विनोद बी को कल तक अन्य दस्तावेज दाखिल करने को कहा और मामले की सुनवाई दो अगस्त तक स्थगित कर दी। येदियुरप्पा के अतिरिक्त उनके सांसद पुत्र बी वाई राघवेंद्र और पांच अन्य को शिकायत में नामजद किया गया है। (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.