रामदेव के गुरु की गुमशुदगी की जांच सीबीआई से!

उत्तराखंड सरकार ने योग गुरु बाबा रामदेव के गुरु शंकर देव सिंह की गुमशुदगी की जांच केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) से कराने की सिफारिश की है।

देहरादून : उत्तराखंड सरकार ने योग गुरु बाबा रामदेव के गुरु शंकर देव सिंह की गुमशुदगी की जांच केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) से कराने की सिफारिश की है। आयुर्वेद विशेषज्ञ शंकर देव 2007 से ही लापता हैं। कांग्रेस महासचिव दिग्विजय सिंह ने पिछले महीने इस मुद्दे को उठाते हुए कहा था कि दाल में जरूर कुछ काला है।
कांग्रेस के सदस्य इशारा करते रहे हैं कि गुरु शंकर देव को लापता करवाने में बाबा रामदेव और उनके सहयोगी आचार्य बालकृष्ण की मिलीभगत रही है। लेकिन बाबा रामदेव पर दिग्विजय पर आरोप लगाया कि वह हद से नीचे जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि पुलिस ने उनके गुरु को खोजने का प्रयास किया था, लेकिन वह खोज नहीं पाई। उल्लेखनीय है कि शंकर देव सिंह के लापता होने के बाद से पतंजलि ट्रस्ट के प्रमुख का दायित्व बाबा रामदेव संभाल रहे हैं। (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.