हॉकर की मौत की जांच करेगी CID, एसीपी का तबादला

एसीपी वसंत धोबले के नेतृत्व में उपनगरीय सांताक्रूज इलाके में हॉकरों के खिलाफ चलाये गये अभियान के दौरान 55 वर्षीय एक हॉकर की मौत के मामले की जांच का जिम्मा सीआईडी को सौंपा गया है। इस घटना के बाद धोबले का स्थानांतरण कर दिया गया है।

मुंबई : एसीपी वसंत धोबले के नेतृत्व में उपनगरीय सांताक्रूज इलाके में हॉकरों के खिलाफ चलाये गये अभियान के दौरान 55 वर्षीय एक हॉकर की मौत के मामले की जांच का जिम्मा सीआईडी को सौंपा गया है। इस घटना के बाद धोबले का स्थानांतरण कर दिया गया है।
इस बीच चिकित्सा रिपोर्टो से पता चला है कि पीड़ित की ब्रेन हैमरेज से मौत हो गई न कि दिल का दौरा पड़ने से जैसा पहले आरोप लगाया गया था। हॉकर के शरीर पर बाह्य चोट का कोई निशान नहीं है।
इन रिपोटरे से विवादास्पद सहायक पुलिस आयुक्त को राहत मिली है। ऐसे आरोप लगे थे कि अभियान के दौरान पीड़ित समेत हॉकरों की पिटाई की गई थी। यह घटना बीते शाम हुई थी। (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.