अब पर्दे पर रियल रोमांस करेंगे कैटरीना और रणबीर

अब सिल्वर स्क्रीन पर फिल्मी जोड़े रील नहीं, रियल रोमांस करेंगे, और बॉलीवुड के अधिकांश आइटम में भी रियल लाइफ कपल थिरकते नजर आएंगे।

मुंबई: अब सिल्वर स्क्रीन पर फिल्मी जोड़े रील नहीं, रियल रोमांस करेंगे, और बॉलीवुड के अधिकांश आइटम में भी रियल लाइफ कपल थिरकते नजर आएंगे। खबर है कि बॉलीबुड में दोस्ती शिखर पर पहुंचे कैटरीना कैफ और रणबीर कपूर ने फैसला किया है कि फिल्म निर्माता शाजिद नाडियावाला की फिल्म में प्रेमी-प्रेमिका की भूमिका निभाएंगे। इससे पहले कैफ और कपूर ने राजनीति, अजब प्रेम की गजब कहानी में साथ-साथ सिल्वर स्क्रीन पर काम किया है। वे दोनों एक बार फिर प्रशंसकों में अपने रोमांस से सनसनी फैलाने वाले हैं।

ऐसा सिर्फ कैटरीना और रणबीर ने ही नहीं किया बल्कि हॉट गर्ल दीपिका पादूकोण और रनबीर सिंह ने भी सुपर सेक्सी कैमिस्ट्री से धमाल मचाया है।

इसी फेहरिस्त में अभय देवोल हैं। जो अपने रियल लाइफ की प्रेमिका प्रीति देसाई के साथ रील लाइफ में रोमांस करने जा रहे हैं। निश्चित रूप से फिजां में प्यार घुल चुका है। जिसका नजारा फिल्मों में दिखेगा!

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.