अब फिल्‍म प्रोडक्‍शन में हाथ आजमाएंगे सलमान खान!

बॉलीवुड में इस समय दबंग खान यानी सलमान खान का रुतबा बढ़ चढ़कर बोल रहा है। सफलता के नए कीर्तिमान गढ़ने के बाद सलमान खान अब फिल्‍म प्रोडक्‍शन के क्षेत्र में हाथ आजमाने के लिए तैयार हो गए हैं।

ज़ी मीडिया ब्‍यूरो
मुंबई : बॉलीवुड में इस समय दबंग खान यानी सलमान खान का रुतबा बढ़ चढ़कर बोल रहा है। सफलता के नए कीर्तिमान गढ़ने के बाद सलमान खान अब फिल्‍म प्रोडक्‍शन के क्षेत्र में हाथ आजमाने के लिए तैयार हो गए हैं।
यूं कहें कि एक्टिंग के बाद अब सलमान निर्देशक बनने की तैयारी कर रहे हैं। सलमान अपने चेरिटेबल संस्था के कामकाज को एक पायदान ऊपर ले जाना चाहते हैं। गौर हो कि सलमान खान पिछले 25 साल से बॉलीवुड में अभिनय कर रहे हैं, लेकिन अब वह अपने भाईयों (अरबाज व सोहेल) की तरह निर्देशन में भी हाथ आजमाना चाहते हैं।
सूत्रों के अनुसार, सलमान फिलवक्‍त अपने बैनर के तहत पांच फिल्में निर्देशित करेंगे। उनका एनजीओ `बिंग ह्यूमन` पहले से ही कपड़ों, घड़ियों और अन्य चीजों की बिक्री कर रहा है। जिक्र योग्‍य है कि सलमान ने अब तक कई लोगों को बॉलीवुड की फिल्‍मों में काम करने का अवसर मुहैया करवाया है। उनके भाई सोहेल खान और अरबाज खान पहले से ही फिल्मों के निर्माण में व्‍यस्‍त हैं।
सलमान के दोस्तों के अनुसार, वह फिल्मों को बनाने के लिए कई निर्देशकों के साथ बातचीत भी कर रहे हैं। जिसमें से एक सूरज पंचोली और अथिया शेट्टी के साथ हीरो का रीमेक भी शामिल है।

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.