अब स्कूल जाएगी ऐश्वर्या की बेटी अराध्या!

ऐश्वर्या और अभिषेक बच्चन के जीवन में जन्म के बाद से ही खुशियां लाने वाली बेटी आराध्या अब स्कूल जाएगी। इस साल नवंबर में अराध्या दो साल की हो जाएगी। खबर है कि बच्चन परिवार उसके लिए उपयुक्त प्लेस्कूल की तलाश शुरू कर दी है।

ज़ा मीडिया ब्यूरो
नई दिल्ली: ऐश्वर्या और अभिषेक बच्चन के जीवन में जन्म के बाद से ही खुशियां लाने वाली बेटी आराध्या अब स्कूल जाएगी। इस साल नवंबर में अराध्या दो साल की हो जाएगी। खबर है कि बच्चन परिवार उसके लिए उपयुक्त प्लेस्कूल की तलाश शुरू कर दी है।
बच्चन परिवार की पोती होने की वजह से अराध्या मेगास्टार से कम नहीं है। इससे पहले अराध्या टैक्नॉलोजी की समझ रखने वाली बच्ची से रुप में खबरों में आई थी। उसके दादा अमिताभ बच्चन को अराध्या द्वारा इतनी छोटी उम्र में आईपैड ऑपरेट करने का अनुमान लगा।
एक दैनिक के अनुसार, बच्चन परिवार लग रहा है कि आराध्या अब स्कूल जाने लायक हो गई है। नया शैक्षणिक साल में स्कूल में प्रवेश दिलाने के लिए उपयुक्त स्कूल की तलाश की जा रही है।
सूत्रों ने बताया कि अराध्या प्लेस्कूल के लायक हो गई है। वह अपनी उम्र की बच्ची के साथ इंट्रेक्ट करती है। बच्चन परिवार उसके लिए बढ़िया से बढ़िया स्कूल की तलाश कर रहा है।
हालांकि, बच्चन के बंगले से एक आधिकारिक सूत्रों ने बताया, अराध्या के लिए स्कूलों की तलाश बहुत जल्द शुरू होगी।

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.