आइटम गाना `ओ लैला...` से धमाल मचाएंगी सनी लियोन

भारतीय मूल की कनाडा की वयस्क फिल्मों की स्टार सनी लियोन ने संजय गुप्ता की फिल्म `शूटआउट एट वडाला` में आइटम गाना `ओ लैला` किया है और उनका कहना है कि उन्होंने सोचा भी नहीं था कि वह आइटम गाना करेंगी।

मुंबई : भारतीय मूल की कनाडा की वयस्क फिल्मों की स्टार सनी लियोन ने संजय गुप्ता की फिल्म `शूटआउट एट वडाला` में आइटम गाना `ओ लैला` किया है और उनका कहना है कि उन्होंने सोचा भी नहीं था कि वह आइटम गाना करेंगी।
32 वर्षीय लियोन ने यहां फिल्म के संगीत लांच के मौके पर कहा कि मैं कभी सोच भी नहीं सकती थी कि मैं यहां होउंगी और इस तरह का गाना करुंगी। उन्होंने कहा कि एक छोटी बच्ची के रूप में आप बॉलीवुड फिल्में और खूबसूरत अभिनेत्रियों को नृत्य करते देखते हैं। लेकिन यह गाना अलग है जिस पर नृत्य करके मजा आया।
सनी ने फिल्म के निर्देशक संजय गुप्ता और निर्माता का आभार व्यक्त किया और कहा कि उन्होंने मेरे साथ बहुत धैर्य से काम लिया। इस फिल्म में प्रियंका का `बबली बदमाश` और सोफी चौधरी का `आला रे मान्या` आइटम गाना भी है। फिल्म एक मई को रिलीज होगी। (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.