आयशा के पास फिल्मों के लिए समय नहीं

अभिनेत्री आयशा टाकिया ने खुशी-खुशी अपना अभिनय का करियर छोड़ दिया है। वह इन दिनों अपने आतिथ्य व्यवसाय में व्यस्त हैं।

मुंबई : अभिनेत्री आयशा टाकिया ने खुशी-खुशी अपना अभिनय का करियर छोड़ दिया है। वह इन दिनों अपने आतिथ्य व्यवसाय में व्यस्त हैं।
आयशा ने ट्विटर पर लिखा कि मुझे यह अजीब लगता है कि लोगों को अब भी विश्वास नहीं है कि मेरे दिमाग में फिल्मों के लिए अब कोई जगह नहीं है। अब भी लोग मुझे लेकर अखबारों में कुछ न कुछ लिखते रहते हैं।
उन्होंने कहा कि आइए, मैं आपको सच्चाई बताती हूं। स्पष्ट कहूं तो मेरे दिमाग में फिल्मों के लिए जगह नहीं है और न ही उनके प्रति मेरा कोई झुकाव है। मैं व्यवसाय, यात्राओं, परिवार व घर में बहुत व्यस्त हूं। वैसे आयशा ने अपनी व्यस्तताओं के बीच समय निकालकर दुबई में भारतीय-पाकिस्तानी गायन रिएलिटी शो `सुर क्षेत्र` का प्रस्तुतिकरण किया है।
शनिवार से इसका प्रसारण शुरू होगा। आयशा की अंतिम फिल्म `मोड़` थी। इसके बाद उन्होंने रेस्तरां मालिक व राजनेता अबु असिम आजमी के बेटे फरहान आजमी से विवाह कर लिया। (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.