ईद पर सलमान खान और सनी देओल में टक्कर!

बॉलीवुड में ऐसा लगता है कि इस बार ईद के मुबारक मौके पर सलमान खान और सनी देओल की टक्कर होगी।

ज़ी न्यूज ब्यूरो
मुंबई: बॉलीवुड में ऐसा लगता है कि इस बार ईद के मुबारक मौके पर सलमान खान और सनी देओल की टक्कर होगी। खबरों के मुताबिक इस साल ईद के मौके पर सलमान खान और सनी देओल दोनों अपनी फिल्म को एक ही दिन यानी ईद को रिलीज करने के मूड में हैं।
खबरों के मुताबिक सनी देओल अपनी फिल्म `सिंह साहब द ग्रेट` को ईद के मौके पर रिलीज करने का मन बना चुके हैं। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक सनी देओल को ऐसा लगता है कि उनकी फिल्म ईद के मौके पर रिलीज होगी तो बढ़िया बिजनेस करेगी।
जब उनसे पूछा गया कि ईद के मौके पर रिलीज को लेकर वह चिंतित तो नहीं है तो उन्होंने कहा कि सिनेमा का बिजनेस अब पहले के मुकाबले काफी बदल चुका है। बहुत सारे सिनेमा घर हो गए हैं जहां दो फिल्में भी अगर एक साथ रिलीज होती है तो खूब चलती है। मैं इस बात को यकीन के साथ कह सकता हूं कि किसी भी फिल्म को किसी से भी नुकसान नहीं होगा।
दूसरी तरफ सलमान खान पिछले कई साल से ईद के मौके पर अपनी फिल्में रिलीज कर 100 करोड़ क्लब में शुमार होते रहे हैं। पिछले साल उनकी फिल्म एक था टाइगर रिलीज हुई थी जिसने बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ रुपये से भी ज्यादा कारोबार किया था। इस बार सलमान ने अभी तक किसी भी फिल्म के रिलीज की घोषणा नहीं की है लेकिन यह तय है कि सलमान अपनी किसी भी फिल्म को ईद के मौके पर रिलीज कर सकते हैं। क्योंकि सलमान और उनके फिल्में ईद पर रिलीज होने का मसला चोली-दामन का साथ होने जैसा हो गया है।

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.