काका की लिव इन पार्टनर ने अक्षय-ट्विंकल पर दर्ज कराया मुकदमा

अभिनेता अक्षय कुमार और उनकी पत्‍नी टि्वंकल अब घरेलू हिंसा के मामले में घिर गए हैं। दिवंगत सुपर स्टार राजेश खन्ना की लिव इन पार्टनर रहने का दावा करने वाली अनिता आडवाणी ने डिंपल कपाडिया, उनके दामाद व अभिनेता अक्षय कुमार, बेटी टि्वंकल और रिंकी के खिलाफ घरेलू हिंसा का केस दर्ज कराया है।

ज़ी न्‍यूज ब्‍यूरो
मुंबई : अभिनेता अक्षय कुमार और उनकी पत्‍नी टि्वंकल अब घरेलू हिंसा के मामले में घिर गए हैं। दिवंगत सुपर स्टार राजेश खन्ना की लिव इन पार्टनर रहने का दावा करने वाली अनिता आडवाणी ने डिंपल कपाडिया, उनके दामाद व अभिनेता अक्षय कुमार, बेटी टि्वंकल और रिंकी के खिलाफ घरेलू हिंसा का केस दर्ज कराया है।
अनिता ने यह केस बांद्रा मजिस्ट्रेट कोर्ट में किया है। राजेश खन्‍ना की लिव इन पार्टनर रही अनिता का कहना है कि वह साल 2003 से राजेश खन्ना के साथ रह रही थी। इसलिए सुपरस्‍टार की प्रोपर्टी में उसका भी हक एवं अधिकार है।
अनिता ने यह भी कहा कि उसे दिवंगत राजेश खन्ना के परिवार ने जबरन आर्शीवाद बंगले से बाहर निकाल दिया। गौर हो कि यह बंगला राजेश खन्‍ना के नाम है और इस सुपरस्‍टार ने अपनी जिंदगी के अंतिम समय तक इसी बंगले में रहकर समय गुजारा।
केस दर्ज होने के बाद मजिस्ट्रेट एसएस पांडे ने इस मामले में खन्ना परिवार से 27 नवंबर से पहले जवाब दाखिल करने को कहा है। अनिता ने राजेश खन्ना के परिवार पर वसीयत में हेराफेरी का आरोप भी जड़ा है। अनिता ने घरेलू हिंसा रोकथाम कानून के तहत संरक्षण मांगा है। इसके अलावा उन्‍होंने फिर से बंगले में प्रवेश दिलाने की मांग की है। वहीं, अनिता ने कानून की धारा 20 के तहत 50 करोड़ रुपये का मुआवजा भी मांगा है। साथ ही मानसिक तौर पर प्रताडि़त होने के नाम पर अलग से 10 लाख रुपये मांगे हैं।
अनिता के वकील मनोहर शेट्टी का कहना है कि बंगले पर हक में कोर्ट उनकी कोई मदद नहीं कर सकता। अनिता ने यह खुलासा भी किया कि राजेश खन्ना ने उसे आश्‍वस्‍त किया था कि डिंपल से तलाक लेने क बाद वह उससे विधिवत रूप से शादी कर लेंगे।

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.