'कोलावेरी डी' के वीडियो में दिखेंगे रजनी!

'कोलावेरी डी' का वह गीत जो देश भर के युवाओं का गीत बन गया है, अब इसके आधिकारिक म्‍यूजिक वीडियो में एक और अतिरिक्त आकर्षण होगा।

 

ज़ी न्‍यूज ब्‍यूरो

मुंबई: 'कोलावेरी डी' का वह गीत जो देश भर के युवाओं का गीत बन गया है, अब इसके आधिकारिक म्‍यूजिक वीडियो में एक और अतिरिक्त आकर्षण होगा। खबर यह है कि दक्षिण फिल्‍मों के सुपरस्टार रजनीकांत अपने दामाद धनुष के साथ 'कोलावेरी डी' के वीडियो में अभिनय करते नजर आएंगे। धनुष ने ही इस सुपरहिट गाने को अपनी मधुर आवाज में गाया है, जो युवाओं के सिर चढ़कर बोल रहा है।

सूत्रों के अनुसार, रजनीकांत इस वीडियो में कैमियो (विशेष भूमिका) की भूमिका में नजर आएंगे, जो फिल्म '3 'का एक हिस्सा होगा। एक दैनिक से हुई बातचीत में सूत्रों के अनुसार, रजनीकांत ने कोलावेरी को काफी पसंद किया है। इस गीत को मिली सफलता पर वह काफी खुश हैं और उन्‍हें इस पर गर्व है।

 

अब ऐश्वर्या और धनुष ने उनसे (रजनीकांत) से इस फिल्म में एक विशेष भूमिका करने के लिए अनुरोध किया है और इसकी पूरी संभावना है कि वह इस अनुरोध को स्‍वीकार कर फिलम में काम करेंगे।

सूत्रों के अनुसार, दिलचस्प यह है कि सुपरस्टार रजनीकांत ने जब इस गीत को पहली बार सुना था तो वे काफी हंसे थे चूंकि इस गीत के बोल का बहुत सार्थक मतलब नहीं है।

 

गायक और अभिनेता धनुष ने कहा कि कोलावेरी डी गाने का बोल किसी अन्य गीत की तरह नहीं है और यही इसकी खासियत बन गई। उन्‍होंने कहा कि वे दिसंबर महीने में इस गीत के लिए तीन अलग-अगल वीडियो बनाएंगे और इस पर काम कर रहे हैं। हम वीडियो के उस पहलू पर ध्‍यान दे रहे हैं गीत के भाव को बयां करता हो।
जब उनसे रजनीकांत के इस वीडियो का हिस्सा बनने संबंधी सवाल पूछा गया तो उन्‍होंने कहा कि मैं इस बात का काफी सम्‍मान करता हूं, यदि वे हमारे सभी कामों का हिस्‍सा बनें।

इस गीत को इतनी कामयाबी मिली है कि धनुष की हालिया रिलीज 'मयक्‍कम एन्‍ना' को भी व्‍यावसायिक तौर पर काफी अच्‍छा रिस्‍पांस मिल रहा है।इस बीच, रजनीकांत को इस बात का भी गर्व है कि उनकी बेटी ऐश्वर्या के निर्देशन में बनी फिल्‍म '3' रिलीज से पहले काफी चर्चा में है।

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.