देसी अवतार में आई पॉर्न स्टार लियोन

सुर्खियां बटोरने वाली पॉर्न स्टार सन्नी लियोन को बिग बॉस में पहले ही दिन देख घर के प्रतिभागी अचंभित रह गए।

मुंबई : भारत आने के बाद सुर्खियां बटोरने वाली पॉर्न स्टार सन्नी लियोन को बिग बॉस में पहले ही दिन देख घर के प्रतिभागी अचंभित रह गए। खासकर मर्दों के मुंह खुला का खुला रह गया जब वह टशन फिल्म के छलिया-छलिया गीत पर डांस करने लगीं।

 

हालांकि उन्होंने पहले ही दिन से बिग बॉस में अपनी पहचान छुपाए रखी। घर के लोगों को भी इस पॉर्न स्टार के बारे में नहीं पता था। लड़के अपना काम छोड़ पॉर्न स्टार के आस पास ही मंडराने लगे हैं। आकाशदीप तो काफी देर तक उनसे बात ही करते रहे। लेकिन फिर उनका सोनाली के साथ झगड़ा हो गया नॉमिनेशन को लेकर।

 

पॉर्न स्टार ने उसके बाद कांटे नहीं कटते सॉग पर परफॉर्म भी किया सिद्धार्थ तो बस सन्नी को एक टक देखे ही जा रहे थे। यानी पॉर्न स्टार के प्रवेश के साथ ही उनके साथ फ्लर्ट तो शुरू किया जा चुका है।

 

एडल्ट फिल्मों में काम कर चुकी सनी इस शो में लंहगा, सलवार सुट में ही दिखीं है। बिग बॉस के सोमवार के शो में इस पॉर्न स्टार को देखने के लिए काफी लोग इंतजार कर रहे थे, अब लगता है कि इस शो पर अब जल्द ही असली रंग भी चढ़ने वाला है। खैर जो भी हो बिग बॉस में आने के बाद सनी लियोन ने अपना काम शुरु कर दिया है। (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.