न्यूयॉर्क में मनीषा की सर्जरी अब 10 दिसंबर को

बॉलीवुड अभिनेत्री मनीषा कोइराला कैंसर से पीड़ित हैं और न्यूयार्क में गुरुवार को होने वाली उनकी सर्जरी 10 दिसम्बर तक स्थगित कर दी गई है।

मुम्बई : बॉलीवुड अभिनेत्री मनीषा कोइराला कैंसर से पीड़ित हैं और न्यूयार्क में गुरुवार को होने वाली उनकी सर्जरी 10 दिसम्बर तक स्थगित कर दी गई है। मनीषा के प्रबंधक सुब्रतो घोष ने कहा, 'गुरुवार को होने वाली सर्जरी स्थगित कर दी गई है। लेकिन कुछ जांच करने के बाद चिकित्सक ने इसे सोमवार को करने का फैसला किया है।'
28 नवम्बर को उनके अस्पताल में भर्ती होने के बाद से उनके सेहत के बारे में अटकलें लगाई जा रही थीं और अब उनके कैंसर की पुष्टि कर दी गई है। 42 वर्षीय मनीषा ने गुरुवार को फेसबुक पर बताया कि वह अपनी बीमारी के बारे में जानकर सदमें में थी लेकिन उन्हें यह विश्वास है कि वह जल्द ठीक हो जाएंगी।
मनीषा ने लिखा, `मेरे प्यारे मित्रों, आपकी शुभकामनाओं के लिए शुक्रिया। मैं अच्छी जगह और अच्छे लोगों के बीच हूं। आपके प्यार और दुआओं की वजह से मैं जल्द ठीक हो जाउंगी। मैं इसके बारे में जानकर स्तब्ध रह गई थी, लेकिन जिंदगी आश्चर्यो से भरी है।`
नेपाल के एक राजनीतिक परिवार से सम्बंध रखने वाली मनीषा का कहना है कि यह जिंदगी का हिस्सा है और वह अपने परिवार, मित्रों और प्रशंसकों को खुश देखना चाहती हैं। फिल्म `सौदागर` से बॉलीवुड में कदम रखने वाली मनीषा ने `दिल से`, `1942: ए लव स्टोरी` जैसी कई बेहतरीन फिल्में की हैं। (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.