पिट और जोली ने घर पर मनाया जश्न

हॉलीवुड की स्टार जोड़ी एंजलीना जोली और ब्रैड पिट ने अपने ब्रिटेन स्थित घर पर संगीत की धुन पर परिवार के साथ आनंद मनाया। सन ऑनलाइन की रिपोर्ट के अनुसार, इस जोड़ी ने सूरी में स्थित अपने घर पर अपने परिवार को संगीत के करीब लाने के लिए एक थिएटर कंपनी को बुलाया था।

लंदन : हॉलीवुड की स्टार जोड़ी एंजलीना जोली और ब्रैड पिट ने अपने ब्रिटेन स्थित घर पर संगीत की धुन पर परिवार के साथ आनंद मनाया। सन ऑनलाइन की रिपोर्ट के अनुसार, इस जोड़ी ने सूरी में स्थित अपने घर पर अपने परिवार को संगीत के करीब लाने के लिए एक थिएटर कंपनी को बुलाया था।
हालांकि यह विचार वास्तव में उनके बच्चे पैक्स, नॉक्स, विविएन, शिलोह, मैडोक्स और ज़ारा को संगीत सिखाने के लिए था, लेकिन पिट और जोली ने भी माइक्रोफोन पकड़ने में शर्मिंदगी नहीं दिखाई।
सूत्रों ने बताया कि ब्रैड को बच्चों के सामने धुन बजाना पसंद है। एंजलीना के अनुसार, बच्चों के लिए गाने का यह अभ्या स काफी मस्ती भरा रहा और थिएटर समूह ने भी काफी मदद की। हालांकि उन्होंने इसके लिए काफी कम समय बिताया लेकिन ब्रैड और एंजी ब्रिटेन में रहने के दौरान इसे हमेशा करना चाहते हैं। बच्चों ने गाने के लिए अपने मनपसंद पॉप गानों को चुना जबकि 47 वर्षीय पिट और 36 वर्षीय जोली ने पुराने क्लासिक पॉप धुनों को चुना। यह परिवार ब्रिटेन में दो साल तक रहने की योजना बना रहा है, जबकि एंजलिना वहां एक के बाद एक तीन फिल्मों की शूटिंग करने वाली हैं।(एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.