पूजा बेदी को आने से सलमान ने रोका!

जब से पूजा बेदी को 'बिग बॉस' के फाइनल कार्यक्रम के लिए प्रतिबंध किया गया, तब से ही पूजा ट्वीटर के जरिए मनोरंजन चैनल और मेजबान सलमान खान के खिलाफ बरस पड़ी हैं।

ज़ी न्‍यूज ब्‍यूरो

 

मुंबई :  जब से पूजा बेदी को 'बिग बॉस' के फाइनल कार्यक्रम के लिए प्रतिबंध किया गया, तब से ही पूजा ट्वीटर के जरिए मनोरंजन चैनल और मेजबान सलमान खान के खिलाफ बरस पड़ी हैं।

 

यह एक ज्ञात तथ्य यह है कि चैनल द्वारा पूजा बेदी को फाइनल कार्यक्रम में शिरकत नहीं करने के लिए कहा गया इसके लिए कोई विशेष कारण भी नहीं दिए गए। हालांकि इस अभिनेत्री का मानना ​​है कि इस निर्णय के लिए शो के होस्ट सलमान खान जिम्‍मेदार हैं और उन्‍हें दोषी ठहरा रही हैं।
पूजा बेदी ने सलमान के खिलाफ बात की और आवाज उठाई कि उन्‍हें (सलमान) यहां आने और बिग बॉस के सदस्‍यों को धमकी देने का कोई अधिकार नहीं है। पूजा ने यह भी दावा किया था कि महक सलमान की पसंदीदा है और इसी वजह से महक को विशेष तवज्‍जो दी गई। अब इस अभिनेत्री का मानना ​​है कि सलमान ने ही उन्‍हें फाइनल में आने से रोक दिया है।

 

पूजा ने फाइनल में आने से रोके जाने को लेकर जाहिर तौर पर सलमान को एसएमएस भी किए। हालांकि सलमान ने उस संदेश का कोई जवाब नहीं दिया। पूजा ने किसी के जरिए यह बात भी सलमान तक पहुंचाई कि उसके खिलाफ प्रतिबंध लगाने के लिए सलमान ही जिम्‍मेदार हैं।

 

लेकिन चैनल के अंदरुनी सूत्रों के अनुसार, सलमान खान का इस मसले से कोई लेना-देना नहीं है। यह पूरी तरह चैनल का अधिकार है। सलमान खान एक व्यस्त आदमी हैं और उनके पास कई अधिक महत्वपूर्ण काम हैं। इस बात पर यकीन नहीं है कि शायद सलमान को इस प्रतिबंध के बारे में कुछ पता भी हो। एक अन्‍य सूत्र ने यहां तक कहा कि क्‍या फर्क पड़ेगा यदि पूजा बेदी या पूजा मिश्रा फाइनल कार्यक्रम में आते हैं या नहीं।

 

हालांकि अब पूजा मिश्रा को फाइनल के लिए आमंत्रित किया गया है, देखना यह है कि क्‍या पूजा बेदी को भी इसके लिए बुलावा भेजा जाएगा। अब तो शनिवार को होने वाले बिग बॉस के फाइनल कार्यक्रम में ही इन बातों का पता चल पाएगा।

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.