पॉर्न स्टार सनी पर बरसीं तसलीमा

देश में ‘पॉर्न स्टार’ सनी लियोन को मिल रही तवज्जो को लेकर प्रख्यात लेखिका तसलीमा नसरीन कतई खुश नहीं हैं। उन्होंने इस तरह के कदम की आलोचना की है।

ज़ी न्यूज ब्यूरो
मुंबई : देश में ‘पॉर्न स्टार’ सनी लियोन को मिल रही तवज्जो को लेकर प्रख्यात लेखिका तसलीमा नसरीन कतई खुश नहीं हैं। उन्होंने इस तरह के कदम की आलोचना की है। गौर हो कि दुनिया भर में पार्न स्टार के तौर पर जानी जाती सनी लियोन अगले महीने बॉलीवुड की फिल्म ‘जिस्म-2’ से अभिनय की शुरुआत कर रही हैं। यह फिल्म एक व्यस्क प्रेम कहानी पर आधारित है।

इंडो-कनाडियन एडल्ट फिल्म अभिनेत्री का भारत में दर्जा बढ़कर एक सेलेब्रिटी का हो गया है। खासकर रियलिटी टीवी शो बिग बॉस-5 में शिरकत करने के बाद तो उनकी ख्याति और बढ़ गई है। उसके बाद से सनी की झोली में कई विज्ञापन फिल्म और अन्य विपणन कार्यक्रम आए हैं।
लेखिका तसलीमा नसरीन ने ट्वीटर पर अपनी भावना कुछ यूं व्यक्‍त किया है कि कैसे सनी लियोन का ‘कद’ अनावश्यक तौर पर बढ़ा है। उन्होंने लिखा है, ‘जब आप पॉर्न स्टार को एक सेलेब्रिटी बनाते हैं, आप एक एस्ट्रानॉट, इंजीनियर या डॉक्टर बनाने की बजाय अपनी बेटियों को भी एक पार्न स्टाकर बनने के लिए प्रोत्साहित करते हैं।

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.