फिल्‍म बर्फी का अंतर्राष्ट्रीय सफर अब भी जारी

वर्ष 2012 में व्यवसायिक सफलता के अलावा समीक्षकों की सराहना पाने वाली अभिनेता रणबीर कपूर की फिल्म `बर्फी` के अंतर्राष्ट्रीय सफर का सिलसिला जारी है।

नई दिल्ली : वर्ष 2012 में व्यवसायिक सफलता के अलावा समीक्षकों की सराहना पाने वाली अभिनेता रणबीर कपूर की फिल्म `बर्फी` के अंतर्राष्ट्रीय सफर का सिलसिला जारी है। इसे शंघाई इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल से न्योता मिला है और जल्द ही इसे ताइवान और हांगकांग में भी प्रदर्शित किया जाएगा। रणबीर इस बात से बेहद खुश हैं।
रणबीर ने एक बयान जारी कर कहा कि बर्फी` को विदेश में मिली शानदार प्रतिक्रिया से मैं बेहद खुश हूं। बुसेन से मार्रकेश और ओकिनावा से तुर्की तक फिल्म ने कई देशों की यात्रा की है और मैं `बर्फी` के ताइवान, शंघाई और हांगकांग में प्रदर्शन का इंतजार कर रहा हूं। अनुराग बसु निर्देशित `बर्फी` एक मूक-बधिर लड़के तथा आटिस्टिक लड़की पर आधारित है जिसका किरदार रणबीर और अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने किया है। फिल्म को शंघाई इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में `आउट आफ काम्पिटीशन` श्रेणी में स्थान मिला है। यह ताइवान में शुक्रवार और हांगकांग में सितंबर महीने में प्रदर्शित होगी। (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.