बिकनी गर्ल पूनम पांडे ने अब `बेडरूम` में बिखेरा जलवा

सुर्खियों में रहना तो कोई बिकनी गर्ल पूनम पांडे से सीखे। कभी न्‍यूड पोज तो कभी कुछ और...। पूनम पांडे ने अब अपनी पहली बॉलीवुड फिल्म नशा के लिए शूटिंग की शुरुआत कर दी है। इस फिल्‍म के पहले ही सीन में पूनम ने बेडरूम में एक मादक अंदाज में जलवा बिखेरा है।

ज़ी न्‍यूज ब्‍यूरो
मुंबई : सुर्खियों में रहना तो कोई बिकनी गर्ल पूनम पांडे से सीखे। कभी न्‍यूड पोज तो कभी कुछ और...। पूनम पांडे ने अब अपनी पहली बॉलीवुड फिल्म नशा के लिए शूटिंग की शुरुआत कर दी है। इस फिल्‍म के पहले ही सीन में पूनम ने बेडरूम में एक मादक अंदाज में जलवा बिखेरा है। पूनम ने भी बीते दिनों एक संदेश में कहा कि फिल्म नशा के लिए उन्होंने अपना पहला बेडरूम दृश्‍य को शूट किया है।
इस फिल्‍म में शूट किए गए बेडरूम की तस्वीरें पूनम ने सोशल साइट पर दी हैं, जिनमें वह केवल चादर में लिपटी नजर आ रही हैं और बेड पर लेटी हुई हैं। पूनम ने इन तस्वीरों को जारी करते हुए लिखा है, शानदार सोमवार है, `ताज़ी-ताज़ी सुबह है, मुझे बहुत अच्‍छा लग रहा है।`
गौर हो कि डायरेक्टर अमित सक्सेना ने अपनी फिल्म नशा के लिए पूनम को साइन किया है। यानी पूनम ने इस फिल्म के लिए मुहूर्त शॉट को बेड पर अंजाम दिया है। गौरतलब हो कि पूनम पहले भी न्यूड पोज देकर काफी सुर्खियां बटोर चुकी हैं।

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.