बेबी अराध्या को पहले बर्थडे पर मिला BMW मिनी कूपर

अराध्या की मां ऐश्वर्या राय बच्चन और पिता अभिषेक बच्चन ने अपनी बेटी को जन्मदिन का तोहफा दिया है - BMW मिनी कूपर।

ज़ी न्यूज ब्यूरो
मुंबई: अमिताभ बच्चन की पोती अराध्या बच्चन 16 नवंबर को एक साल हो गई। अपने जन्मदिन के पहले साल में अराध्या को शानदार गिफ्ट मिला है। अराध्या की मां ऐश्वर्या राय बच्चन और पिता अभिषेक बच्चन ने अपनी बेटी को जन्मदिन का तोहफा दिया है - BMW मिनी कूपर।
अराध्या के दादा अमिताभ बच्चन दीवाली के दिन इस कार को चलाकर घर लाते हुए देखे गए। बेबी अराध्या के लिए यकीकन यह खास गिफ्ट है जो उसे पहले जन्मदिन को मिली है। अराध्या को इससे पहले भी उसके पिता यानी अभिषेक बच्चन ने महंगी गाड़ी ऑडी-8 कार तब भेंट की थी जब वह सिर्फ चार महीने की थी।
अराध्या के पिता अभिषेक बच्चन ने इस मौके पर कहा कि अराध्या का पहला बर्थडे उसकी मां के लिए खास है क्योंकि सबसे ज्यादा वक्त किसी भी बच्चे के साथ उसकी मां ही वक्त बिताती है।
गौरतलब है कि दीवाली के दिन बच्चन परिवार ने अपने घर जलसा में एक पार्टी रखी थी जिसमें शाहरूख खान, अक्षय कुमार, ऋषि कपूर, करण जौहर आदि कलाकार शामिल हुए थे।

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.