ब्रेन सर्जरी के बाद ऋतिक को अस्पताल से मिली छुट्टी

बॉलीवुड स्टार ऋतिक रोशन को उनकी ब्रेन सर्जरी के बाद गुरुवार को अस्पताल से छुट्टी मिल गई। उनके दिमाग में दो महीने पुराना रक्त एक थक्का था जिसे सर्जरी कर हटा दिया गया।

मुंबई : बॉलीवुड स्टार ऋतिक रोशन को उनकी ब्रेन सर्जरी के बाद गुरुवार को अस्पताल से छुट्टी मिल गई। उनके दिमाग में दो महीने पुराना रक्त एक थक्का था जिसे सर्जरी कर हटा दिया गया।
आज दोपहर मुंबई के उपनगरीय खार इलाके में स्थित हिन्दुजा अस्पताल से बाहर निकलने के बाद ऋतिक ने फोटोग्राफरों के लिए तस्वीर खिंचवाते हुए कहा कि मैं ठीक हूं। अपनी आनेवाली फिल्म ‘बैंग बैंग’ की शूटिंग के दौरान स्टंट करते समय ऋतिक के सिर में चोट लग गई थी, जिसकी वजह से उन्हें सबड्यूरल हीमेटोमा हो गया। सबड्यूरल हीमेटोमा, दिमाग की बाहरी और मध्य परतों के बीच की जगह में खून के जमने से होता है। पिछले रविवार को हिन्दुजा अस्पताल में उनकी सर्जरी की गई।
घटना के बाद ‘बैंग बैंग’ की शूटिंग आगे बढ़ा दी गई। बताया जा रहा है कि ऋतिक को कम से कम चार हफ्तों तक पूरी तरह आराम करने के लिए कहा गया है। (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.