भोजपुरी फिल्मों में काम करेंगी वीना मलिक!

बिहार की पहली यात्रा पर आयी पाकिस्तानी अभिनेत्री वीना मलिक यहां के खान पान से बहुत प्रभावित हैं और उन्होंने भोजपुरी फिल्मों में काम करने की आज इच्छा जताई।

पटना : बिहार की पहली यात्रा पर आयी पाकिस्तानी अभिनेत्री वीना मलिक यहां के खान पान से बहुत प्रभावित हैं और उन्होंने भोजपुरी फिल्मों में काम करने की आज इच्छा जताई। यहां बेली रोड में एक रेस्तरां का उद्घाटन करने पहुंची वीना ने बिहार और यहां के लोगों की तारीफ की। उन्होंने कहा कि मौका मिलने पर वह भोजपुरी फिल्मों में भी काम करेंगी।
पाकिस्तानी अभिनेत्री ने कहा कि लालू प्रसाद पाकिस्तान में काफी लोकप्रिय हैं। वह पूर्व में उनसे मिल चुकी हैं। लालू ने 2003 में पाकिस्तान की यात्रा की थी और अपने चुटीले लतीफों के कारण पाकिस्तान में काफी लोकप्रियता बटोरी थी। वीना ने कहा कि बिहार में विकास कार्य के लिए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का उन्होंने नाम काफी सुन रखा है। अगले महीने होने वाली नीतीश की यात्रा का पाकिस्तान में लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।
वीना ने पाकिस्तान के रावलपिंडी शहर की तुलना पटना से की। पटना का दौरा करने के बाद उन्हें रावलपिंडी की याद हो आयी। वीना मलिक का जन्म पाकिस्तान के रावलपिंडी में हुआ था। 2010 में रीयलिटी शो बिग बास के सीजन-4 के कारण वह सुखिर्यों में आयी थीं। (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.