मंगलवार को मिल सकती है राजेश खन्ना को अस्पताल से छुट्टी

अपने समय के सुपरस्टार राजेश खन्ना की तबीयत में सुधार हो रहा है और उन्हें मंगलवार तक अस्पताल से छुट्टी मिल सकती है।

मुम्बई: अपने समय के सुपरस्टार राजेश खन्ना की तबीयत में सुधार हो रहा है और उन्हें मंगलवार तक अस्पताल से छुट्टी मिल सकती है। खन्ना को कमजोरी की शिकायत के बाद शनिवार को दोबारा लीलावती अस्पताल में भर्ती कराया गया था। परिवार के एक करीबी सूत्र ने कहा कि राजेश खन्ना अब ठीक हैं और उन्हें मंगलवार तक अस्पताल से छुट्टी मिल सकती है।
अपने प्रशंसकों द्वारा `काका` कहकर पुकारे जाने वाले 69 वर्षीय अभिनेता को 23 जून को लीलावती अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उन्हें दो सप्ताह बाद अस्पताल से छुट्टी मिली थी।
राजेश खन्ना बीते 1 अप्रैल से स्वास्थ्य सम्बंधी परेशानियों का सामना कर रहे हैं। इस वर्ष अप्रैल में भी उन्हें कमजोरी के कारण अस्पताल में भर्ती कराया गया था, लेकिन तब उन्हें तीन या चार दिनों में घर भेज दिया गया था।
राजेश से अलग रह रही उनकी पत्नी डिम्पल कपाड़िया पहले दिन से ही उनकी देखभाल कर रही हैं। राजेश खन्ना ने डिंपल से 1973 में शादी की थी और 1984 में वे अलग हो गए थे। (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.