मां की निर्वस्त्र तस्वीरों से सजाया नाइटक्लब

सन ऑनलाइन की खबर के अनुसार, 40 वर्षीय अभिनेता निर्देशक डेविड अरकेट ने अपने नए हॉलीवुड नाइट क्लब ‘बूस्टी बेलोज’ की दीवारों पर अपनी मां ब्रेंडा की निर्वस्त्र तस्वीरों को सजा रखा है।

लंदन : अभिनेता निर्देशक डेविड अरकेट ने अपना नाइटक्लब अपनी मां की निर्वस्त्र तस्वीरों से सजाया है। सन ऑनलाइन की खबर के अनुसार, 40 वर्षीय अरकेट ने अपने नए हॉलीवुड नाइट क्लब ‘बूस्टी बेलोज’ की दीवारों पर अपनी मां ब्रेंडा की निर्वस्त्र तस्वीरों को सजा रखा है।
सन ऑनलाइन के अनुसार, ‘लोगों को यह अच्छा लग रहा है। तस्वीरें 60 के दशक की हैं जब अरकेट की मां न्यूयार्क में थीं। बाद में उन्होंने विवाह किया। यह उनके युवाकाल को सम्मान देने का एक तरीका है।’ यह क्लब केटी पेरी, रॉबर्ट पैटिन्सन और लिंसी लोहान का पसंदीदा है लेकिन ‘स्क्रीम’ के अभिनेता अरकेट का कहना है कि उन्हें अपनी आठ साल की बेटी कोको को इस क्लब में लाने में झिझक महसूस होती है। (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.