मुझे अपनी नाकामयाब फिल्मों से प्यार हैं: आमिर

थिकिंग हीरो और मिस्टर परफेक्शनिस्ट के नाम से मशहूर बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान का मानना है कि आज वह जो कुछ भी हैं, अपने करियर के शुरूआती दौर में आयी अपनी कुछ नाकामयाब फिल्मों की वजह से हैं।

नई दिल्ली: थिकिंग हीरो और मिस्टर परफेक्शनिस्ट के नाम से मशहूर बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान का मानना है कि आज वह जो कुछ भी हैं, अपने करियर के शुरूआती दौर में आयी अपनी कुछ नाकामयाब फिल्मों की वजह से हैं क्योंकि इन फिल्मों से मिली सीख ने उन्हें हमेशा बेहतर काम करने के लिए प्रेरित किया है।
एक हिंदी न्यूज चैनल के कार्यक्रम में ‘दिल चाहता है’ शीषर्क पर आधारित सत्र के दौरान शुक्रवार को आमिर ने कहा कि मुझे मेरी असफल फिल्मों ने सिखाया कि मैं करियर को लेकर क्या फैसले लूं। क्या करूं और क्या ना करूं। यह एक संजोकर रखने वाला अनुभव है। मुझे अपनी इन फिल्मों को लेकर कोई पछतावा नहीं है।
अभिनेता, सामाजिक कार्यकर्ता, निर्माता, निर्देशक, टीवी संचालक जैसी कई भूमिकाओं में सामने आ चुके आमिर ने कहा कि मैं हर काम में डूब जाता हूं। सच कहूं तो मैं किसी एक भूमिका में सीमित नहीं रहना चाहता। मैं हमेशा कुछ अलग करने की सोचता हूं।
‘कयामत से कयामत तक’ से लेकर फिल्म ‘तलाश’ तक के अपने लंबे फिल्मी सफर को लेकर जब आमिर से पूछा गया कि असल में उनका ‘दिल क्या चाहता है’ तो आमिर ने कहा, ‘‘मेरा दिल लोगों का प्यार, उनकी दुआएं, उत्सुकता, नयापन और जोश चाहता है। मुझे जो चीज उत्साहित करती है, मैं वही करता हूं।’ (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.