मेरे काम से मेरी मां खुश नहीं : सोहा अली खान

ऑक्सफोर्ड विश्वविद्यालय से पढ़ाई करने वाली बॉलीवुड अभिनेत्री और सैफ अली खान की बहन सोहा अली खान का कहना है कि उनकी मां शर्मिला टैगोर उनके बॉलीवुड करियर से खुश नहीं हैं और वह चाहती हैं कि उनकी बेटी वकील बने। फिल्म ‘दिल मांगे मोर’ से बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत करने वाली सोहा की ज्यादातर फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कारोबार नहीं किया है। हालांकि ‘रंग दे बसंती’ और ‘साहेब बीवी और गैंगस्टर रिटर्न्स’ में उनकी भूमिका सराही गई।

मुंबई : ऑक्सफोर्ड विश्वविद्यालय से पढ़ाई करने वाली बॉलीवुड अभिनेत्री और सैफ अली खान की बहन सोहा अली खान का कहना है कि उनकी मां शर्मिला टैगोर उनके बॉलीवुड करियर से खुश नहीं हैं और वह चाहती हैं कि उनकी बेटी वकील बने।
फिल्म ‘दिल मांगे मोर’ से बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत करने वाली सोहा की ज्यादातर फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कारोबार नहीं किया है। हालांकि ‘रंग दे बसंती’ और ‘साहेब बीवी और गैंगस्टर रिटर्न्स’ में उनकी भूमिका सराही गई।
सोहा ने कहा, ‘जो मैं अभी कर रही हूं, उससे मेरी मां खुश नहीं हैं। आज भी वह मुझे प्रत्येक रविवार को बुलाकर कहती हैं कि मैं अभी भी वकालत कर सकती हूं, अभी इस पेशे में देरी नहीं हुई है। वह मुझे हार्वड विश्वविद्यालय जाने के लिए कहती हैं।’
सोहा के मुताबिक, ‘मुझे उनसे कहना है कि जो मैं कर रही हूं, उसका मैं आनंद ले रही हूं। मैं खुश हूं लेकिन एक मां होने के नाते वह अपनी बेटी के लिए चिंतित हैं। उनकी चिंता है कि मैं अगले 10 से 20 साल में क्या करूंगी।’
सोहा अपनी आगामी फिल्म ‘वार छोड़ ना यार’ के प्रचार में व्यस्त हैं। यह फिल्म 11 अक्टूबर को प्रदर्शित होगी। फराज हैदर के निर्देशन में बनी इस फिल्म में शरमन जोशी और जावेद जाफरी हैं। (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.