मेरे ‘लुंगी लुक’ के पीछे शाहरूख, रोहित: दीपिका पादुकोण

‘चेन्नई एक्सप्रेस’ फिल्म के पोस्टरों में ‘लुंगी’ और कमीज में नजर आ रही अदाकारा दीपिका पादुकोण ने अपने इस लिबास को अभिनेता शाहरूख खान और निर्देशक रोहित शेट्टी का विचार बताया है।

नई दिल्ली : ‘चेन्नई एक्सप्रेस’ फिल्म के पोस्टरों में ‘लुंगी’ और कमीज में नजर आ रही अदाकारा दीपिका पादुकोण ने अपने इस लिबास को अभिनेता शाहरूख खान और निर्देशक रोहित शेट्टी का विचार बताया है।
दीपिका ने इस लिबास के बारे में कहा कि यह कुछ नई चीज है और मैं आशा करती हूं कि यह असर दिखाएगा। उन्होंने कहा कि दरअसल, लुंगी पहनने का विचार मेरा नहीं था। यह शाहरूख और रोहित का विचार था। हमें फौरन तस्वीरें खिंचवानी थी क्योंकि रोशनी कम हो रही थी। उन्होंने सोचा कि क्यों न मुझे लुंगी दी जाए और मुझे आधुनिक बनाया जाए। पोस्टर में मैंने जो कमीज पहनी है वह शाहरूख की है। सिर्फ चश्मा मेरा है।
‘रेस-2’ की सफलता से उत्साहित दीपिका ने कहा कि यह अच्छा साल रहा है लेकिन मेरे अगले छह महीने मेरे कार्यक्रम के लिए बहुत अहम है। मैं उम्मीद करती हूं कि कड़ी मेहनत रंग लाएगी। रजनीकांत के साथ मेरी फिल्म ‘कोचडैयां’ भी रिलीज के लिए तैयार है। उनके पास दो अन्य फिल्में भी हैं। ‘ये जवानी है दीवानी’ फिल्म रणवीर कपूर के साथ है जबकि ‘रामलीला’ संजय लीला भंसाली की फिल्म है। हालांकि, उन्होंने इस बात से इनकार किया है कि वह सलमान खान के साथ ‘किक’ फिल्म में काम कर सकती हैं। (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.