मैं कॉमेडी में पारंगत नही: भंसाली

संजय लीला भंसाली ने कहा कि यदि वो फिल्म ‘माई फेंड्र पिंटो’ का निर्देशन करते तो शायद बेहतर न कर पाते।

मुंबई : प्रख्यात फिल्म निर्माता संजय लीला भंसाली का कहना है कि यदि उन्होंने अपने बैनर तले बनी फिल्म ‘माई फेंड्र पिंटो’ का निर्देशन भी किया होता तो शायद वह इससे न्याय न कर पाते क्योंकि कॉमेडी फिल्मों का निर्देशन उनकी विधा नहीं है।

 

भंसाली द्वारा निर्मित इस फिल्म का निर्देशन राघव धर ने किया है। फिल्म में प्रतीक बब्बर और कल्कि कोइचलिन मुख्य भूमिका में हैं। एक साक्षात्कार में भंसाली ने कहा, ‘सिनेमा को देखने का अब नया ढंग पैदा हुआ है। नई विधायें विकसित हुईं हैं। यदि मैं इसका निर्देशन करता तो शायद बेहतर न कर पाता। मैं इसमें खुद को पारंगत नहीं समझता क्योंकि यह मेरी विधा नहीं है।’

 

‘खामोशी’, ‘ब्लैक’ और ‘गुज़ारिश’ जैसी संजीदा फिल्में बनाने वाले संजय अब कॉमेडी के क्षेत्र में तो आये हैं पर एक निर्माता की तरह। अपनी फिल्म ‘माई फ्रेंड पिंटो’ के बारे में उनका कहना है कि यह एक नई तरह की कॉमेडी है।

भसांली के कहा कि यह फिल्म ऐसे दोस्तों के बारे में है, जो हम सबके साथ होते हैं पर हम उन्हें गंभीरता से नहीं लेते। हमें ऐसे दोस्तों को प्यार, सम्मान और स्नेह देने की आवयश्कता है।

 

शुक्रवार 14 अक्टूबर को रिलीज हो रही इस फिल्म में प्रतीक बब्बर ने माइकल पिंटो की भूमिका निभाई है जो शहर में नया है और लोगें के साथ अच्छा करना चाहता है पर लोग उसे ही बुरा समझ बैठते हैं। (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.