मैडम तुसाद संग्रहालय में लगेगी एडले की प्रतिमा

ऑस्कर पुरस्कार विजेता गायिका एडले की मोम की प्रतिमा मैडम तुसाद के संग्रहालय में लगने वाली है। गायिका एडले को ऑस्कर पुरस्कार फिल्म ‘स्काईफॉल’ की जबर्दस्त सफलता के लिए मिला था।

लंदन : ऑस्कर पुरस्कार विजेता गायिका एडले की मोम की प्रतिमा मैडम तुसाद के संग्रहालय में लगने वाली है। गायिका एडले को ऑस्कर पुरस्कार फिल्म ‘स्काईफॉल’ की जबर्दस्त सफलता के लिए मिला था। फीमेल फर्स्ट की खबर के अनुसार, ‘समवन लाइक यू’ से चर्चित इस गायिका की आदमकद प्रतिमा मैडम तुसाद के लंदन स्थित संग्राहलय में लगने वाली है। जिसके बाद यह गायिका भी अपने समकक्ष कलाकारों बियोंसे, लेडी गागा और एमी वाइनहाउस की श्रेणी में आ जाएंगी। पिछले साल ही एडले ने अपने साथी सिमॉन कोनेक्की से अपने पहले बच्चे को जन्म दिया।
मैडम तुसाद संग्रहालय के जनसंपर्क अधिकारी निकोल फेनर ने कहा, ‘‘लंदन में यहां एडले की प्रतिमा लगाना बिल्कुल सही होगा क्योंकि इस वक्त वे दुनिया की एक आकषर्क व्यक्तित्व बनी हुई हैं और हमारे लिए भी एक बहुप्रतिक्षित व्यक्तित्व हैं..। वे ब्रिटेन की महिला कलाकारों में सबसे चर्चित और प्रतिभावान कलाकार हैं। उन्होंने कहा, ‘‘हमें पता है कि यहां उपस्थित अन्य मेहमानों के साथ उनकी उपस्थिति बहुत सफल रहेगी। मैडम तुसाद लंदन में उनके स्वागत के लिए बहुत उत्सुक हैं।’’ (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.