रणबीर और कैटरीना की जल्दी होगी सगाई?

बॉलीवुड अदाकार रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ के बीच जोर पकड़ती मोहब्बत की खबरों के बीच एक नई खबर यह है कि दोनों इस रिश्ते को लेकर बेहद गंभीर है और अब सगाई के बारे में जल्दी ही सोच रहे हैं।

ज़ी मीडिया ब्यूरो/संजीव कुमार दुबे
नई दिल्ली: बॉलीवुड अदाकार रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ के बीच जोर पकड़ती मोहब्बत की खबरों के बीच एक नई खबर यह है कि दोनों इस रिश्ते को लेकर बेहद गंभीर है और अब सगाई के बारे में जल्दी ही सोच रहे हैं। अगर बॉलीवुड में उड़ रही खबरों पर यकीन करे तो रणबीर और कैटरीना की सगाई जल्दी ही हो सकती है।
एक ऑनलाइन टेबलायड के हवाले से यह रिपोर्ट दी गई है कि रणबीर और कैटरीना ने रोमांस की उड़ रही खबरों को अब विराम देने का फैसला किया है , इसलिए उन्होंने सगाई करने का फैसला किया है। खबर के मुताबिक इसकी कोई तारीख तो तय नहीं हुई है लेकिन यह कहा जा रहा है कि दोनों रिश्तों को लेकर गंभीर है इसलिए जल्दी ही सगाई करने का मन बना रहे हैं।
गौर हो कि कैटरीना कैफ और रणबीर कपूर की स्पेन में छुट्टियों के दौरान लीक हुई आइबिज बीच की तस्वीरों के बाद दोनों सुर्खियों में है। इन तस्वीरों ने कैटरीना के साथ रणबीर के मम्मी-पापा (ऋषि कपूर और नीतू कपूर ) की भी नींद उड़ा दी थी। मीडिया में इन तस्वीरों के आने के बाद कैटरीना बुरी तरह भड़क गई थीं तो दूसरी तरफ दोनों की इन तस्वीरों को देखने के बाद रणबीर कपूर के माता-पिता भी काफी नाराज हए थे।

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.