राजेश खन्ना की हालत में सुधार

कल बांद्रा के लीलावती अस्पताल में भर्ती हुए प्रसिद्ध अभिनेता राजेश खन्ना की हालत में काफी सुधार है। उन्हें दो दिन के भीतर अस्पताल से छुट्टी मिल सकती है।

मुंबई : कल बांद्रा के लीलावती अस्पताल में भर्ती हुए प्रसिद्ध अभिनेता राजेश खन्ना की हालत में काफी सुधार है। उन्हें दो दिन के भीतर अस्पताल से छुट्टी मिल सकती है। 69 वर्षीय राजेश खन्ना पिछले कुछ समय से अस्वस्थ थे। उन्हें थकान और कमजोरी की वजह से अस्पताल में भर्ती कराया गया था।
कुछ समय से राजेश खन्ना से अलग रह रही लेकिन अब अस्पताल में उनके साथ आई उनकी पत्नी डिंपल कपाड़िया ने बताया कि वह अब पहले से ठीक हैं। उन्हें अभी दो और दिन अस्पताल में रखा जाएगा।’ राजेश के मैनेजर अश्विन ने कुछ दिन पहले कहा था कि अपने घर पर रह रहे अभिनेता ने तीन-चार दिन से भोजन करना बंद कर दिया है।
मैनेजर के इस बयान के कुछ ही वक्त के बाद राजेश अपने घर आशीर्वाद की बालकनी में आए और लोगों का अभिवादन अपना हाथ हिलाकर किया। उनके दामाद और बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार ने मीडिया को यकीन दिलाया था कि राजेश पूरी तरह से तंदुरुस्त हैं लेकिन इसके दो ही दिन बाद राजेश को अस्पताल में भर्ती कराया गया। अप्रैल में भी राजेश खन्ना को थकान और कमजोरी की शिकायत के चलते अस्पताल में भर्ती कराया गया था। (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.