रितेश-जेनेलिया के लिए सलमान का गिफ्ट!

बॉलीवुड के दबंग अभिनेता सलमान खान वैसे तो रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा की शादी समारोह में शिरकत नहीं कर सके लेकिन इस बड़े दिल वाले स्टार ने अपने इन खास दोस्‍तों (नव दं‍पति) के लिए बड़े एवं भव्‍य अंदाज में कुछ खास करने की योजना बनाई है।


ज़ी न्‍यूज ब्‍यूरो

मुंबई : बॉलीवुड के दबंग अभिनेता सलमान खान वैसे तो रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा की शादी समारोह में शिरकत नहीं कर सके लेकिन इस बड़े दिल वाले स्टार ने अपने इन खास दोस्‍तों (नव दं‍पति) के लिए बड़े एवं भव्‍य अंदाज में कुछ खास करने की योजना बनाई है।

सूत्रों के अनुसार, सल्लू ने इस नए शादीशुदा जोड़े के लिए एक उपहार के तौर पर एक खास हॉलिडे की योजना बनाई है। सूत्रों ने इस बात की पुष्टि की कि रितेश और जेनेलिया के लिए पहले एक भव्य पार्टी की योजना का प्रस्ताव था, लेकिन अंतत: उसे सल्लू के स्वास्थ्य और कार्य व्यस्तताओं की वजह से खारिज कर दिया गया।
शादी से दबंग खान की अनुपस्थिति के बारे में में पूछे जाने पर उनके एक खास दोस्‍त ने कहा कि सलमान खान क्यूबा में थे, जिस वजह से वे शादी समारोह में नहीं आ सके। अब वह इस बात की योजना बना रहे हैं कि कैसे इस अवसर को एक शानदार एवं खास मौके में तब्‍दील किया जाए।

 

जानकारी के अनुसार, सलमान खान इस नवदंपति को पहले ही अपनी शुभकामनाएं भेज चुके हैं। जैसे ही वे शहर में वापस लौटेंगे, वे रितेश-जिनेलिया से मिलेंगे। बहरहाल, ऐसा लगता है कि अभी रितेश और जेनेलिया के लिए काफी कुछ आश्चर्यजनक चीजें सामने आएंगी। जैसे कि अभी सलमान अभी कुछ खास करने की तैयारी कर रहे हैं।

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.