वीना मलिक दक्षिण की फिल्‍मों में बिखेरेंगी `डर्टी गर्ल` का जलवा

बॉलीवुड अदाकारा विद्या बालन के साथ डर्टी पिक्‍चर की टैग कुछ ऐसे जुड़ी कि इसने अभिनेत्री को काफी शोहरत दिलवाई। इसी इमेज को भुनाने के लिए अब एक और बॉलीवुड अभिनेत्री कमर कस चुकी हैं।

ज़ी न्‍यूज ब्‍यूरो
मुंबई : बॉलीवुड अदाकारा विद्या बालन के साथ डर्टी पिक्‍चर की टैग कुछ ऐसे जुड़ी कि इसने अभिनेत्री को काफी शोहरत दिलवाई। इसी इमेज को भुनाने के लिए अब एक और बॉलीवुड अभिनेत्री कमर कस चुकी हैं।
एक रिपोर्ट के अनुसार, पाकिस्तानी अभिनेत्री वीना मलिक अब डर्टी गर्ल बनकर रुपहले पर्दे पर अपना जलवा बिखेरेंगी। ज्ञात हो कि वीना मलिक ने रियलटी शो बिग बॉस से काफी सुर्खियां बटोरी थी। वीना मलिक अब कन्नड़ भाषा में बनने वाली फिल्म द डर्टी पिक्चर के रिमेक ‘सिल्क सक्कत मगा’ में काम कर रही हैं। इस फिल्म में वीना मलिक के अलावा सना खान, अक्षय और साधु कोकिला भी अहम रोल में हैं। त्रिशूल के निर्देशन में बन रही यह फिल्‍म 10 अप्रैल को रिलीज होगी। देखना यह होगा कि वीना डर्टी पिक्‍चर में कितना फिट बैठ पाती हैं।

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.