वीना मलिक लापता, मैनेजर ने किया दावा

वीना के मैनेजर प्रतीक मेहता ने दावा किया कि अदाकारा शुक्रवार सुबह से लापता हैं। वीना गोरेगांव में एक फिल्म की शूटिंग कर रही थीं। उनसे संपर्क करने की कोशिश कर रहे हैं लेकिन उनका फोन बंद है।

ज़ी न्यूज ब्यूरो

 

मुंबई:  हमेशा सुर्खियों और विवादों में में रहने वाली पाकिस्तानी अभिनेत्री वीना मलिक का 24 घंटे बाद भी कोई सुराग नहीं मिल सका है। मुंबई में शुक्रवार सुबह करीब 5 बजे शूटिंग खत्म करने के बाद से वीना मलिक गायब हैं। पिछले 24 घंटे से उनका सेलफोन भी बंद है।
फिल्म और रियलिटी शोज के लिए भारत में और भारत के बाहर रही अदाकारा गोरेगांव में ‘मुम्बई 125 किलोमीटर्स’ की शूटिंग कर रही थीं और वह यह कहकर बीच में ही शूटिंग छोड़कर चली गई कि वह अस्वस्थ हैं। वीना के मैनेजर प्रतीक मेहता ने दावा किया कि अदाकारा शुक्रवार सुबह से लापता हैं। उन्होंने  कहा ‘वह (वीना) गोरेगांव में एक फिल्म की शूटिंग कर रही थीं और हम तब से उनसे संपर्क करने की कोशिश कर रहे हैं लेकिन उनका फोन बंद है।’

 

मेहता ने कहा, ‘वह बांद्रा में रहती थीं। मैं शिकायत दर्ज कराने बांद्रा पुलिस थाने गया लेकिन उन्होंने मुझे इसकी रसीद नहीं दी। उन्होंने कहा कि उन्हें (वीना) को अंतिम बार गोरेगांव में देखा गया था इसलिए शिकायत आरेमिल्क कालोनी में दर्ज कराई जानी चाहिए।’ संपर्क करने पर पुलिस उपायुक्त प्रताप भिजावकर ने कहा कि उनसे अब तक किसी ने संपर्क नहीं किया है और कोई मामला दर्ज नहीं किया गया है।

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.